अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा, उर्वशी रौतेला उन कई जाने-माने चेहरों में शामिल थे, जो रविवार को टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-ऑक्टेन मुकाबले को देखने के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मौजूद थे। लेकिन शायद दर्शकों में से एक ने सभी का ध्यान खींचावह कोई और नहीं बल्कि खुद अमिताभ बच्चन थे। अमिताभ बच्चन खुद वहां मौजूद नहीं थे थे, लेकिन स्टेडियम में बिग-विग्स के साथ बैठे एक दर्शक ने सभी का ध्यान खींचा। विशेष रूप से वह अमिताभ बच्चन के सूर्यवंशी लुक से काफी मिलता जुलता था।

इसके बाद से इसे लेकर कई तरह के मीम्स बन रहे हैं। विराट कोहली के टॉस हारने के बाद, भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया। शाहीन अफरीदी ने दोनों सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और केएल राहुल को शुरू में ही आउट कर दिया।

इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत के साथ एक लड़ाई लड़ी, और 49 बॉल में 57 रन बना कर भारत को 150 रन का आंकड़ा पार करने में मदद की। पाकिस्तान की प्रतिक्रिया दबदबे वाली थी क्योंकि सलामी बल्लेबाज बाबर आजम (68) और मोहम्मद रिजवान (79) नाबाद पाकिस्तान को जीत दिलाने में कामयाब रहे और 13 गेंदें शेष रह गईं।

Related News