हमने सुना है कि प्यार अँधा होता है और ऐसे कई उदहारण भी आपको देखने को मिल जाएंगे। बॉलीवुड की दुनिया में कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने काफी कम उम्र की लड़कियों से शादी की है और इनके बीच काफी एज डिफ़रेंस भी है। ये स्टार्स अपनी पत्नियों के सामने काफी बूढ़े नजर आते हैं। तो आइए जानते हैं ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

3. संजय दत्त

संजय दत्त और मान्यता ने 2008 में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी और इन दोनों की उम्र में काफी डिफ़रेंस है। मान्यता की उम्र संजय से 20 साल कम है। वे संजय दत्त की तीसरी पत्नी है।

2. मिलिंद सोमन


भारतीय मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर से साल 2018 में शादी की थी। जब इन दोनों ने शादी की तो इन्हे काफी ट्रोल भी किया गया कि मिलिंद ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है। अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं। दोनों की मुलाकात चेन्नई के एक होटल में हुई थी और फिर ये एक दूसरे से प्यार करने लगे।

1. कबीर बेदी


73 साल के हो चुके बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी ने 4 शादियां की हैं। अपने 70वें जन्मदिन पर अपनी दोस्त परवीन दोसांज के साथ सात फेरे लिए थे। बता दें कि परवीन कबीर बेदी से 29 साल छोटी हैं। कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी अपनी सौतेली मां परवीन से 4 साल बड़ी हैं।

Related News