शादी के बाद ऋचा चड्ढा फिर से फिल्मी दुनिया में हॉलीवुड की फिल्म से एंट्री होगी। ऋचा चड्ढा इंटरनेशनल सिनेमा में ब्रिटिश डायरेक्टर की फिल्म से इंटरनेशनल डेब्यू करेंगी। ऋचा चड्ढा अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने बताया की , 'अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन हां, मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी है और तय किया कि इसके लिए हामी भर दूं। कहानी बहुत अच्छी है और मुझे मेरा कैरेक्टर पसंद आया। यह फिल्म 16 साल की लड़की और मां के साथ उसकी बॉन्डिंग पर आधारित है। मूवी की शूटिंग देहरादून, उत्तराखंड, मसूरी में पूरी की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले ऋचा ने 'लव सोनिया' में एक्टिंग की थी, जिसका प्रोडक्शन डेविड वोमार्क ने किया था। फिल्म का निर्देशन इंडियन डायरेक्टर तबरेज नूरान ने किया था। यह ऋचा की पहली इंटरनेशनल फिल्म होगी, जिसमें वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी।

ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्में
ऋचा चड्ढा ने 'मसान', 'फुक्रे' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी यह एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म हीरा मंडी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' भी उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में शामिल है, जिसका निर्देशक शुचि तलाटी कर रही हैं।

Related News