टेलीविजन निर्माता एकता कपूर रणवीर सिंह के नए गेम शो, द बिग पिक्चर में नागिन अभिनेता मौनी रॉय के साथ दिखाई देंगी। एपिसोड के प्रोमो वीडियो में, रणवीर ने नागराज की भूमिका के लिए 'ऑडिशन' किया।

क्लिप की शुरुआत रणवीर ने यह कहते हुए की, "मैडम आई है, तो नागराज का ऑडिशन दे ही देता हूं मैं (जैसा कि वह यहां है, मैं नागराज की भूमिका के लिए भी ऑडिशन दे सकता हूं)। गली बॉय अभिनेता ने फिर एक सांप का ताज पहना और मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा में पूरे उत्साह के साथ नृत्य किया, क्योंकि मौनी ने बांसुरी बजाई थी। मौनी और एकता दोनों ने हूट किया और रणवीर ने डांस करना जारी रखा। वीडियो के अंत में, एकता ने कहा, "इस्के बाद नागिन के जरूरी नहीं, नागराज के साथ काम करुंगी।"

एकता की बातें सुनकर रणवीर काफी खुश नजर आ रहे थे। इन वर्षों में, एकता कपूर के 'सास-बहू' धारावाहिकों ने अलौकिक और भयानक, विशेष रूप से 'नागिन' को जगह दी है। मौनी रॉय ने अर्जुन बिजलानी के साथ पहली नागिन सीरीज़ में भूमिका निभाई थी।

प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "रणवीर ने किया नागराज का रूप धारण द बिग पिक्चर पर!"

एपिसोड के एक अन्य प्रोमो में यह खुलासा किया गया था कि एकता का रणवीर पर क्रश था। यह सुनते ही रणवीर के होश उड़ गए। उन्होंने कहा कि वह एकता के साथ 'प्यार का इजहार' करना चाहते हैं और दोनों डांस फ्लोर पर गए। द बिग पिक्चर एक दृश्य-आधारित गेम शो है, जहां प्रतियोगियों से एक फोटो से संबंधित प्रश्न पूछे जाते हैं। एसकेटीवी और बनिज एशिया द्वारा सह-निर्मित, द बिग पिक्चर हर सप्ताहांत में रात 8 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा।

Related News