रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की बंटी और बबली 2 19 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। आज, 10 नवंबर को, निर्माताओं ने एक दृश्य के पीछे का वीडियो जारी किया कि कैसे सैफ राकेश उर्फ ​​बंटी के अपने चरित्र में आ गए। फ़िल्म। उनकी को-स्टार रानी उनकी सराहना करती नजर आईं।



बंटी और बबली 2 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एक बीटीएस वीडियो में, फिल्म के निर्माताओं ने सैफ अली खान को राकेश में बदलने के तरीके के बारे में बताया। अभिनेता ने अपने चरित्र के लिए एक बड़ा पंच लेकर इधर-उधर घुमाया और उच्चारण भी सही करवाना पड़ा। बंटी और बबली 2 के एक हिस्से के लिए उन्हें काफी वजन घटाकर स्टाइलिश बनना पड़ा था। सैफ ने यह सब बड़ी कुशलता से किया। इसने उनकी सह-कलाकार रानी मुखर्जी को भी प्रभावित किया। उसने कहा कि जब उसने शूटिंग के पहले दिन उसे चरित्र में देखा तो उसकी प्रतिक्रिया 'वाह' थी।

Rani Mukerji says Babli craves being centre of attention, Saif Ali Khan  reveals how he made Bunty 'believable' | PINKVILLA

सैफ अली खान के राकेश उर्फ ​​बंटी बनने पर एक वीडियो साझा करते हुए, यश राज फिल्म्स ने लिखा, “प्रो बंटी से मिलो और देखो कि उनका चरित्र कैसे जीवंत हुआ। #YRF50 के साथ #BuntyAurBabli2 का जश्न केवल 19 नवंबर (sic) को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं!"

Bunty Aur Babli 2' is a battle between original & new con-couples, says  Rani Mukerji - The Economic Times

Related News