भारतीय क्रिकेट टीम कुछ समय के लिए यूके में है और क्रिकेटरों और उनके परिवारों के लिए एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का समय आ गया है क्योंकि अगला मैच अभी कुछ दिन दूर है। क्रिकेटर केएल राहुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर विराट कोहली और उनकी टीम के दोस्तों के साथ एक तस्वीर साझा की, और एक तस्वीर भी साझा की कि कैसे उनके साथी अथिया शेट्टी, अनुष्का शर्मा ने उस पल को बनाया।

केएल राहुल की पहली तस्वीर में वह इशांत शर्मा, उमेश यादव और मयंक अग्रवाल के साथ ऐसे पोज दे रहे हैं जैसे वे किसी मैगजीन के कवर पर हों। उन्होंने फोटो को कैप्शन के साथ शेयर किया, 'राइट स्वाइप...' दाईं ओर स्वाइप करने पर, आप अथिया, अनुष्का और क्रिकेटरों के अन्य साथी देखते हैं क्योंकि वे सभी सही शॉट पाने के लिए ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। तस्वीरें ठीक करने की कोशिश में उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा और ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह शामिल हैं। उन्होंने पोस्ट में बीसीसीआई मीडिया टीम के सदस्य और मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद को भी टैग किया।

अथिया तस्वीर की शूटिंग के शीर्ष पर हैं और ऐसा लग रहा है कि वह अपने फोटोग्राफी कौशल का बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। कुछ दिनों पहले, अनुष्का ने इंस्टाग्राम के क्लिकों का एक गुच्छा साझा किया था और इसके लिए अथिया को श्रेय दिया था।

अथिया ने टिप्पणियों में दिल का इमोजी छोड़ा क्योंकि अनुष्का ने क्लिक साझा किए।

अथिया और राहुल के बीच पिछले कुछ सालों से डेटिंग की अफवाहें हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर स्पॉट किया जाता है और अक्सर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते हुए प्यार भरे कैप्शन भी छोड़ जाते हैं।

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में है।

Related News