सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 में जो आपको इस हफ्ते दिखाया जाएगा उसको देखकरा आपकी आखें विश्वास नहीं कर पाएगी। आपको बता दे कि इस सप्ताह शो में बॉलीवुड के महान अभिनेता धर्मेंद्र और आशा पारेख विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। इस एपिसोड के जारी किए गए एपिसोड के एक प्रोमो में धर्मेंद्र को एक परफॉर्मेंस देखकर इमोशनल होते दिखाए जा रहे हैं।

शो के प्रतियोगी रक्तिम और आर्यन ने धर्मेंद्र पर 1962 की फिल्म अनपढ़ के लिए फिल्माया गया गाना "आपकी नज़रो ने समझौता" पर प्रदर्शन किया । जिसे देखकर अभिनेता भावुक हो गए।

सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया, “#BestRaktim और आर्यन की शानदार परफॉर्मेंस को देख कर @aapkadharam सर ने बताया एक अनमोल जीवन सबक! देखिए ऐसे ही अनोखे पालन को #IndiasBestDancer सीजन 2 में, इस सत-सूर्य, रात 8 बजे, सिर्फ सोनी पर।

इस परफॉर्मेंस से को देखकर शो की जज मलाइका अरोड़ा इमोशनल हो गई और अपने आंसू भी नहीं रोक पाईं। गीता कपूर मलाइका को शांत करती नजर आईं।

परफोर्मेंस के बाद धर्मेंद्र ने एक दोहा शेयर किया जहां उन्होंने जीवन में कड़ी मेहनत के मूल्य के बारे में बात की और जीवन में कितना भी सफल हो, संघर्ष वास्तव में कभी समाप्त नहीं होता है। इस पर बाकी जजों और दर्शकों ने भी तालियां बटोरीं।

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होता है।

Related News