अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति अपने 13वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सोनी टीवी ने हाल ही में घोषणा की थी कि यह 23 अगस्त को प्रसारित होगा। बॉलीवुड के मेगास्टार बच्चन, जो 2000 से इस शो की शुरुआत से जुड़े हुए हैं, मेजबान की कुर्सी पर वापस आने के लिए उत्साहित हैं।

बिग बी ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "... वापस... 2000 से उस कुर्सी पर.. वो 21 साल..जीवन भर..!! ..और साथ आए सभी का आभार ..????????.. यह लुक .." अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर गेम शो के सेट से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे वह सेट पर रहते हुए कोरोनावायरस के खिलाफ सख्त सावधानियों का पालन कर रहे हैं।

"ज्ञान डी एफ कहते हैं कि यह सफाई नहीं करता है .. धुआं जहरीला है, खासकर अस्थमा के लिए .. ओह प्रिय .. अब क्या .. जनक में भी सैनिटाइजेशन के लिए एक ही टनल .. एक और सभी के लिए .. मास्क आदि और अन्य सभी प्रोटोकॉल का पालन किया .. मेरे लिए चलने के लिए एक बुलबुला और प्रतियोगियों और सहायकों से दूरी .. ठीक है .. राहत मिली ..?? " वरिष्ठ बच्चन ने लिखा।

अभिनेता ने शो के लिए पूर्वाभ्यास करते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला भी पोस्ट की, लेकिन जल्द ही उन्होंने हस्ताक्षर कर दिया, जैसा कि उन्होंने उल्लेख किया, “…। इतना तो .. सेट करने के लिए .. डीएनडी .. ठीक है ..? वे सब परेशान हो रहे हैं .. ऐसा नहीं करना चाहते हैं और वे मुझे बाहर निकाल देते हैं .. ठीक है तो .. देखें .. "

अपने कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "केबीसी 13 के लिए रिकॉर्डिंग के पहले दिन के लिए देर से दौड़ना .. और बहुत खेदजनक .. लेकिन बस अपरिहार्य .. देखरेख करने के लिए बहुत सारे काम .. और शरीर इतना अधिक ले सकता है और नहीं। .. लेकिन इसे आगे बढ़ाते हुए, अनुपालन करने और समायोजित करने और वितरित करने के लिए अपने चरम पर .. हाँ .. पुश पुश पुश .. आप कभी भी क्षमता को तब तक नहीं जानते जब तक आप इसे धक्का नहीं देते .. !!"

केबीसी के अलावा, यह अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र है जो अमिताभ बच्चन को व्यस्त रख रही है। ब्रह्मास्त्र की कहानी की किताब की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "केबीसी में दिन लग सकता है ..

Related News