अक्षय कुमार ने 2012 में आई उनकी फिल्म ओएमजी - ओह माय गॉड के सीक्वल ओएमजी 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम नजर आने वाले हैं। मूल में परेश रावल, मिथुन चक्रवर्ती, महेश माजरेकर ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

अक्षय ने फिल्म पर एक अपडेट साझा करने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। फिल्म के पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “#OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है, एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे।

पोस्टर में अक्षय नीले रंग की त्वचा के साथ लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। फिल्म की टीम ने यामी और पंकज के साथ मुंबई शेड्यूल पूरा कर लिया है। अक्षय उज्जैन शेड्यूल के लिए टीम में शामिल होंगे।

ओएमजी - हे भगवान! उमेश शुक्ला द्वारा लिखित और निर्देशित एक व्यंग्यात्मक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी। ओएमजी 2 अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित है और केप ऑफ गुड फिल्म्स, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अक्षय की कॉप-ड्रामा Sooryavanshi, 5 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है। OMG 2 के साथ, अक्षय 2019 की तेलुगु थ्रिलर Rakshasudu की आधिकारिक रीमेक राम सेतु और सिंड्रेला की भी शूटिंग कर रहे हैं। उनकी किटी में पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और बच्चन पांडे भी हैं।

Related News