बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज 3 मार्च को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं।। 35 वर्षीय दिवा ने हमेशा अपने आकर्षक व्यक्तित्व, फैशन सेंस और बॉलीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। श्रद्धा ने आशिकी 2 से प्रसिद्धि हासिल की और अपनी मुस्कान और मासूम आँखों से सभी का दिल जीत लिया। आइए उनके जन्मदिन के मौके पर एक नजर डालते हैं नेटवर्थ पर।

जुहू में श्रद्धा कपूर का घर
खूबसूरत अभिनेत्री के पास जुहू, मुंबई में एक शानदार घर है, जिसकी कीमत लगभग 15 करोड़ रुपए है। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास मड द्वीप में एक बंगला भी है, जिसकी कीमत लगभग 20 करोड़ रुपए है।

श्रद्धा कपूर की कुल संपत्ति
बर्थडे गर्ल की कुल संपत्ति लगभग 8 मिलियन डॉलर (57 करोड़ रुपये) है। श्रद्धा कथित तौर प्रति फिल्म 5 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

श्रद्धा कपूर का शूज कलेक्शन
श्रद्धा के पास कई तरह के महंगे शू हैं, जिनकी कीमत लगभग 10 करोड़ है।

श्रद्धा कपूर का बैग कलेक्शन
अभिनेत्री के पास गुच्ची, लुई वुइटन, स्टेनली आदि जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के बैग की एक विस्तृत श्रृंखला है, जिसकी कीमत कथित तौर पर 1-2 लाख है।

श्रद्धा कपूर के महंगे आउटफिट
श्रद्धा ने एक ब्लैक ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी जिसकी कीमत 2.4 लाख रुपए थी। उसने एक पीले रंग की पोशाक भी पहनी थी जिसकी कीमत कथित तौर पर 1 लाख रुपए थी।

श्रद्धा कपूर का कार कलेक्शन
अभिनेत्री के पास एक Mercedes Benz है जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपए है। उनके पास ऑडी क्यू7, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ और भी बहुत कुछ है।

Related News