अक्षय कुमार ने अपने वीरू को डायरेक्टर रोहित शेट्टी में ढूंढ लिया है। सूर्यवंशी की जोड़ी वर्तमान में अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म की दिवाली रिलीज के लिए तैयार है। और इंतजार के बीच शोले अंदाज में मस्ती भी कर रहे हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक नई तस्वीर में, हम दोनों को बाइक पर सवार की सीट पर रोहित के साथ और पीछे की सवारी करते हुए देखते हैं। अक्षय ने इसे अपना 'जय-वीरू पल' बताया। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारा जय-वीरू पल, जब @itsrohitshetty ने कारों को उड़ाने से ब्रेक लिया। लेकिन धमाकेदार एक्शन के लिए, 5 नवंबर को सिनेमाघरों में #सूर्यवंशी जरूर देखें।'

और यह सिर्फ अक्षय नहीं था जो सूर्यवंशी को बढ़ावा देने के लिए एक फिल्मी मोड में आया था। रोहित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता के साथ एक स्पष्ट क्लिक पोस्ट किया था और अक्षय की ब्लॉकबस्टर हेरा फेरी का संदर्भ दिया था। रोहित ने लिखा, "तस्वीर देखने के बाद जब राजू जानता है कि सच में 25 दिन में पैसा डबल होने वाला है। @अक्षय कुमार।"

सूर्यवंशी को डेढ़ साल से रिलीज का इंतजार है। कैटरीना कैफ अभिनीत यह फिल्म बॉलीवुड में रोहित शेट्टी के पुलिस-ब्रह्मांड का नवीनतम जोड़ है। उनके पिछले कलाकार - सिंघम से अजय देवगन और सिंबा से रणवीर सिंह भी सूर्यवंशी में एक विशेष भूमिका निभाते हैं।

अक्षय ने हाल ही में एक मजेदार बीटीएस वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह रणवीर के साथ "आइला रे" गाने के हुक स्टेप पर डांस कर रहे हैं। अक्षय ने लिखा, “यहाँ है @रणवीरसिंह और मेरा #AilaReAillaaStep। अपना सर्वश्रेष्ठ, क्रेजी डांस फुट आगे रखो और मुझे अपना दिखाओ। चेतावनी: इस कदम को गलत करना भविष्य की योजना के लिए हानिकारक हो सकता है।

सूर्यवंशी पहले 24 मार्च, 2020 को स्क्रीन पर आने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इसमें देरी हो गई। फिल्म आखिरकार 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Related News