देश वर्तमान में कोरोना वायरस के सबसे राक्षसी रूप का सामना कर रहा है। विभिन्न राज्यों और शहरों के अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाओं की कमी की खबरें हैं। कोरोना रोगियों के लिए ऑक्सीजन की कमी सबसे बड़ा संकट बनकर सामने आई है, जो जान भी ले रही है। ट्विटर मदद की दलीलों से भरा है और लोग एक-दूसरे के ट्वीट्स को आगे बढ़ा रहे हैं, ताकि जरूरतमंद लोगों को मदद मिल सके।

कई बॉलीवुड हस्तियों ने इसके लिए अपने ट्विटर अकाउंट खोले हैं। वह कोरोना पीड़ितों की मदद और संबंधित संसाधनों के बारे में जानकारी साझा करने की अपील को रीट्वीट कर रहा है, ताकि जान बचाई जा सके। दूसरी ओर, कुछ हस्तियां अभी भी खुद फंड जुटा रही हैं।

Good News : अक्षय कुमार ने दान किए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, जानें ये कैसे  बचाएंगे मरीजों की जिंदगी | akshay kumar new donation news| TV9 Bharatvarsh
अब ट्विंकल खन्ना ने देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए एक ऑक्सीजन सांद्रता दान करने का फैसला किया है, जिसके वितरण के लिए उन्हें एक सक्षम और पंजीकृत एनजीओ की आवश्यकता है। ट्विंकल ने ट्विटर के जरिए लोगों से मदद मांगी है। ट्विंकल ने लिखा- कृपया, मुझे सत्यापित, विश्वसनीय और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दें जो 100 ऑक्सीजन सांद्रता (प्रति मिनट 4 लीटर ऑक्सीजन की आपूर्ति) वितरित करने में मदद कर सकते हैं।

Related News