रुद्रकुंड का खूबसूरत शहर भले ही किसी अजनबी को रमणीय लगता हो, लेकिन यहां रहने वालों के लिए यह अनसुलझी हत्याओं और ड्रग रैकेट से भरा हुआ है। जब एक किशोर इस सुरम्य शहर के घने जंगल में मृत हो जाता है, तो हर कोई संदिग्ध होता है - स्थानीय ड्रग किंगपिन पहने हुए खरगोश-मुखौटा, सहपाठी जो 'कैंडी' जैसी दिखने वाली दवा के आदी हैं, और यहां तक ​​​​कि सबसे अच्छा दोस्त भी जिस पर एक पौराणिक व्यक्ति ने रहस्यमय तरीके से हमला किया था।

रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा अभिनीत, यह वूट सेलेक्ट ड्रामा अतियथार्थवाद के संकेत के साथ एक क्लासिक व्होडनिट से शादी करने की कोशिश करता है। श्रृंखला के पहले दो एपिसोड में, यह स्पष्ट है कि निर्माता सूक्ष्मता के लिए नहीं जा रहे हैं। हर संवाद, अभिव्यक्ति और यहां तक ​​कि ध्वनि प्रभाव को एक पायदान ऊपर डायल किया जाता है। ऐसा लगता है कि बहुत सारे सहायक कलाकारों को निर्देश मिल गया है कि एक ड्रग एडिक्ट की भूमिका निभाने के लिए, उन्हें वास्तव में इसे हैम करने की आवश्यकता है।

ऋचा चड्ढा ने एक गंदे पुलिस वाले की भूमिका निभाई है जो पूरी तरह से काला या सफेद नहीं है। जबकि उसका निंदनीय मामला उसकी नौकरी को खतरे में डाल सकता था, हत्या के मामले को सुलझाने की उसकी प्रेरणा काफी वास्तविक लगती है। रहस्यमय तरीके से मारे गए छात्र के मेंटर की भूमिका रोनित रॉय ने निभाई है। अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं, उससे यह भरा हुआ है क्योंकि आदमी अभी भी अपनी बेटी के नुकसान से आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा है, उसकी शादी एक धागे से लटकी हुई है और उसकी पत्नी त्रासदी से निपटने के लिए वैकल्पिक तरीके खोज रही है। एक व्यक्तिगत मंदी के बीच, उसके छात्र की मौत उसे किनारे पर धकेल देती है और वह एक अन्वेषक की टोपी पहनता है जो आत्म-दया में डूब रहा है।

मनु ऋषि चड्ढा एक स्थानीय राजनेता की भूमिका निभाते हैं जो शहर के 'बाहुबली' लगते हैं। एक पिता के रूप में उनकी भेद्यता जो अपने बेटे के सामने शक्तिहीन है, लेकिन पुलिस को अपनी उंगलियों पर नाचने में सक्षम है, बल्कि एक दिलचस्प गतिशील प्रस्तुत करता है।

कैंडी एक गूढ़ मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक आकर्षक कहानी बनाने की क्षमता है, लेकिन यहां जो ओवर-द-टॉप ड्रामा चल रहा है, वह कुछ दर्शकों के सदस्यों को परेशान कर सकता है। आशीष आर शुक्ला की आठ-एपिसोड की श्रृंखला आपको तुरंत आकर्षित नहीं करती है, इसलिए कोई इसे वास्तव में द्वि-योग्य नहीं कह सकता है, लेकिन यदि आप अतिरंजित नाटक का आनंद लेते हैं, तो कैंडी आपके लिए है।

Related News