सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भारत की तैयारी में व्यस्त चल रहे है। हालांकि फिल्म की अभी तक शूटिंग शुरू भी नहीं हुई है लेकिन उससे पहले ही फिल्म लगातार सुर्खियां बटौर रही है। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए सलेक्ट हुई प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया था और उसके बाद कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए साइन किया गया।

भारत से प्रियंका चोपड़ा के बाहर निकलने के बारे में बहुत कुछ सारी खबरें सामने आई। प्रियंका और निक जोनस की शादी और रिलेशन को फिल्म से बाहर निकलने का कारण माना जा रहा था। वही कई रिपोर्टों का दावा है कि वास्तविक रूप से प्रियंका फिल्म में शामिल होने वाले बहुत से कलाकारों से खुश नहीं थी। फिल्म में तब्बू और दीशा के होने की वजह से अभिनेत्री ने फिल्म न करने का फैसला किया।

हालांकि अगर एक नवीनतम रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो एक और कारण है कि प्रियंका ने फिल्म से बाहर निकलने का फैसला किया। रिपोर्ट में एक स्रोत को यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि अभिनेत्री को सलमान खान के सेट पर देर से पहुंचने और अपना काम दोपहर के भोजन के बाद शुरू करने की आदत के बारे में पता चला। उसने यह भी पता चला कि सलमान की लीड एक्ट्रेसस आम तौर पर उनकी अनुपस्थिति में फिल्म से अपने सीन शूट करती हैं।

स्रोत ने वेब पोर्टल को बताया कि यह काम करने का तरीका प्रियंका के अनुसार नहीं था। इसलिए शायद उन्होंने सोचा फिल्म छोडऩे का फैसला किया।

Related News