सारा अली खान लेटेस्ट तस्वीरें: बॉलीवुड ब्यूटी सारा अली खान इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने देसी लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया है. सारा की ये तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही हैं।

लहंगे में देखा
सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में देसी लुक फ्लॉन्ट किया है. गोल्डन लहंगे में सारा अली खान का लुक नजर आ रहा है. फ्लोरल डिज़ाइन के लहंगे को एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है। उन्होंने अपने लुक को स्ट्रेट बालों से पूरा किया।


पत्रिका के लिए शॉट
सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट से इंडस्ट्री में एक अलग ही ट्रेंड सेट करती हैं। सारा ने ये लेटेस्ट फोटोशूट एक वेडिंग मैगजीन के लिए करवाया है। लहंगे के साथ एक्ट्रेस एक सूट में भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की दिलकश अदाओं पर फैंस का दिल टूट रहा है.

शाही अंदाज में दिखे
छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा इस आउटफिट में शाही अंदाज में नजर आ रही हैं। गोल्डन लहंगे में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस पर अपने प्यार की बौछार की है।


इन फिल्मों में नजर आएंगे
अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही 'लुका छुपी 2' में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह धनुष और अक्षय कुमार के साथ रिंकू की भूमिका निभाती नजर आई थीं।

Related News