अक्षय कुमार की आगामी फिल्म पृथ्वीराज का आधिकारिक टीज़र आखिरकार आज, 15 नवंबर को रिलीज़ हो गया है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत, फिल्म में संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी हैं। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। टीजर में अक्षय कुमार ने किंग पृथ्वीराज चौहान का किरदार बखूबी निभाया है। यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज के साथ अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है, जो निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है।


फिल्म की घोषणा अक्षय कुमार के 52वें जन्मदिन पर की गई थी। आज रिलीज हुए पृथ्वीराज के टीजर में अक्षय राजा पृथ्वीराज चौहान के अवतार में नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं, "मैं कर्तव्य के लिए जिया हूं, कर्तव्य के लिए मरूंगा।" अभिनेता उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। टीजर में संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Watch: Akshay Kumar in top form as a brave warrior in 'Prithviraj' |  Bollywood – Gulf News

अक्षय कहते हैं, "पृथ्वीराज का टीज़र फिल्म की आत्मा को दर्शाता है, महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार, जो कोई डर नहीं जानता था। यह उनकी वीरता और उनके जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है। जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से चकित था कि उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को कैसे जिया और सांस ली। ”

Prithviraj Teaser out: Akshay Kumar plays a fearless warrior in Prithviraj

वह कहते हैं, "वह एक किंवदंती है, वह सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक है और वह सबसे ईमानदार राजाओं में से एक है जिसे हमारे देश ने कभी देखा है। हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय इस पराक्रमी बहादुर को हमारा सलाम पसंद करेंगे। हमने उनके जीवन की कहानी को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को श्रद्धांजलि है।”

Related News