आर्यन खान अक्टूबर के पहले हफ्ते से ही बॉलीवुड में चर्चा का विषय बने हुए हैं। किंग खान के बेटे क्रूज रेड मामले में एनसीबी द्वारा हाल ही में गिरफ्तारी के कारण सुर्खियों में रहे है। अब, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्टार किड जेल में कुछ कठिन समय बिता रहा है।

23 वर्षीय को एनसीबी अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था और अभी भी अदालत ने उसे जमानत नहीं दी है।आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया है। अब जेल से आर्यन की हालत के बारे में कुछ चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान जेल में काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। सुपरस्टार का प्यारा बेटा 8 अक्टूबर से जेल में है और नए नियमों के अनुसार उसे क्वारंटाइन सेल में रखा गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे जेल के शौचालय का उपयोग करने से बचने के लिए पर्याप्त भोजन या पर्याप्त पानी नहीं पी रहे हैं। पुलिस अधिकारी और जेल कर्मचारी उसके बारे में चिंतित हैं और उसे शौचालय का उपयोग करने और उचित भोजन और पानी का सेवन करने के लिए कह रहे हैं, लेकिन उसकी ओर से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता बढ़ गई है।

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि आर्यन ने पिछले चार दिनों से नहाया नहीं है और जेल फैकल्टी भी उसकी हाइजीन को लेकर परेशान है। बताया जा रहा है कि उन्हें घर से पहनने के लिए कुछ कपड़ों के साथ कुछ जोड़ी बेडशीट मिली थी, वहां पहुंचने पर उन्होंने जेल कैंटीन से पानी की कुछ बोतल भी खरीदी थी। अब वर्तमान स्थिति यह है कि उसने अधिकांश पानी पी लिया है और अब उसके पास केवल तीन बोतलें बची हैं।

यह भी बताया गया है कि आर्यन किसी से बात नहीं कर रहा है और केवल तभी प्रतिक्रिया करता है जब कोई उससे कुछ पूछता है। शाहरुख खान अपने बेटे के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हैं और समय पर अपडेट हासिल करने के लिए जेल अधिकारियों के लगातार संपर्क में हैं।

आर्यन की जमानत याचिका आज निर्धारित की गई है और हमें जल्द ही पता चल जाएगा कि उसे जमानत मिलती है या नहीं। इस तमाम मुश्किल घड़ी के बीच आर्यन खान के पिता शाहरुख खान को फैंस और बॉलीवुड का भरपूर साथ मिल रहा है।

Related News