भारत में कैविड के मामले बढ़ रहे हैं। मुंबई में इस वायरस का प्रकोप बहुत अधिक है। इस दौरान सभी को घर पर ही रहना चाहिए। अगर घर से बाहर जाना जरूरी है तो फेस मास्क पहनें और सामाजिक दूरी का पालन करें। मुंबई पुलिस कोविद के सभी दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए भी ध्यान रख रही है। मुंबई पुलिस की खास बात यह है कि जिस तरह से वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को मैसेज देते हैं वह काफी पसंद किया जाता है।

Salman Khan Radhe Your Most Wanted Bhai Movie Shooting Begins - सलमान खान  की फिल्म राधे की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन होगी रिलीज और ये है मूवी की लीड  कास्ट -

कभी-कभी वह फिल्म संवादों या दृश्यों के माध्यम से अपना संदेश देता है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने सलमान खान की फिल्म राधे के ट्रेलर से एक दृश्य साझा करके कोविद के बारे में प्रशंसकों को जागरूक किया है। उन्होंने बताया कि जब आप बिना मास्क के होंगे तो क्या होगा। फिल्म में एक दृश्य है जहां रणदीप हुड्डा कहते हैं कि मैं इसे प्यार करता हूं। मुंबई पुलिस ने रणदीप की फोटो पर कोविद वायरस की फोटो लगाई है और आगे लिखा है, आई लव इट।

यही है, अगर कोई बिना मास्क के बाहर जाता है, तो कोई कोविद का शिकार होगा। मुंबई पुलिस के इस ट्वीट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गायक अर्जुन कानूनगो भी इस मेम को साझा करने से खुद को रोक नहीं पाए। फिल्म में सलमान के साथ राधे, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

salman khans eid 2020 release radhe to go on floors this november- सलमान खान  की फिल्म राधे ईद 2020 में रिलीज होगी | IWMBuzz हिन्दी

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। सिनेमाघरों के अलावा, आप जी के पे पर व्यू सेवा ZEEPlex के साथ जी 5 पर फिल्म देख सकते हैं, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटरों जैसे डिश, डी 2 एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल से संबंधित है। जब सलमान ने फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की, तो उन्होंने थिएटर मालिकों से कहा था कि बदले में उन्हें दर्शकों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना होगा, जो थिएटर में फिल्म देखने आएंगे।

Related News