बॉलीवुड डेस्क। दबंग खान सलमान के सितारें 50 की उम्र के बाद भी बुलंदियों पर हैं। इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर बैचलर सलमान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से की थी। लेकिन उन्हें बतौर हीरो दुनिया के सामने लाने का क्रेडिट सूरज बड़जात्या को दिया जाता हैं। सूरज ने ही अपनी फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान को सोलो रोल ऑफर किया। इस फिल्म की सफलता की वजह से ही सलमान रातों-रात स्टार बन गये थे।

सूरज और सलमान ने इसके बाद भी कई फ़िल्में की। जिसमें 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ-साथ हैं' और 'प्रेम रतन धन पायो' प्रमुख हैं। ख़ास बात ये रही कि ये सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में कामयाब हो गई। हम आपके हैं कौन तो सलमान और सूरज के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। शुरूआती दस सालों में सूरज ने सलमान के साथ तीन फ़िल्में बनाई और फिर सीधे 16 साल बाद काम किया।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से आ रही खबर के मुताबिक सलमान और सूरज जल्द ही एकसाथ आ रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि, सूरज ने सलमान के लिए एक स्क्रिप्ट तैयार कर ली हैं। वही खुद सलमान भी चाहते हैं कि वे सूरज के साथ काम करें। फिलहाल सलमान अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वे किक 2 और दबंग 3 में लग जाएंगे। इस हिसाब से साल 2020 से पहले सूरज और सलमान की फिल्म शुरू शायद ही हो।

Related News