बॉलीवुड में एक्शन स्टार के रूप में लोकप्रिय विद्युत जामवाल ने हाल ही में भाई-भतीजावाद के बारे में बात की है। हां, इन दिनों ऐसी धारणा है कि बॉलीवुड में कोई दोस्त नहीं हो सकता। सत्ता इस धारणा से असहमत है। वास्तव में, वह कहता है कि वह किसी भी स्टार का बेटा नहीं है और दोस्ती के कारण उद्योग में बना हुआ है।

हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "जब से मैं इस उद्योग में आया हूं, मैंने सुना है कि आप उद्योग में अच्छा नहीं बना सकते। मैं इस धारणा में विश्वास नहीं करता। मैं किसी भी स्टार का बेटा नहीं हूं। मैं केवल दोस्ती के कारण यहां रह सकता था। एक मित्र ने कहा, "मैं आप पर विश्वास करता हूं, लेकिन मेरे पास बजट नहीं है। इसलिए लोग वास्तव में मेरे साथ खड़े हैं और मैं भी उनके साथ खड़ा हूं।" आपको यह भी बता दें कि विद्युत जामवाल अपनी आगामी फिल्म 'यारा' की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

वैसे आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म की कहानी दोस्ती पर आधारित होने वाली है। वास्तव में, इस बातचीत के दौरान, उन्होंने अपने सह-कलाकारों अमित साध, केनी बसुमतरी और विजय वर्मा के साथ अपने अनुभवों पर चर्चा की। उन्होंने कहा, "मैं कह सकता हूं कि ये लोग मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब आप फिल्म देखते हैं, तो आप देख सकते हैं कि कुछ भी नकली नहीं है।" आपको बता दें कि फिल्म 'यारा' तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और यह फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' का बॉलीवुड रीमेक है।

Related News