बॉलीवुड स्टार गोविंदा और भतीजे कृष्णा अभिषेक के साथ उनके कुख्यात झगड़े के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। दोनों अब बात करने की स्थिति में नहीं हैं और अक्सर एक ही मंच पर रहने से भी बचते हैं। अब, भतीजी आरती सिंह ने विवाद खोला है और साझा किया है कि उन्हें भी इस चल रहे झगड़े का खामियाजा भुगतना पड़ा है।

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट ने साझा किया कि जब से गोविंदा का गोविंदा के साथ झगड़ा हुआ है, उन्होंने उससे भी बात नहीं की है। "एक कहावत है कि गेहुं के साथ भी पेशाब भी जाता है (जब बैल लड़ते हैं, घास रौंद जाती है)। उनके बीच जो भी मसला हुआ उसका अंजाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा है. ची ची मामा और उनका परिवार अब मुझसे बात नहीं करता है, ”उसने साझा किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने मामले को सुलझाने की कोशिश की है, आरती ने साझा किया कि उन्होंने इस बारे में कृष्ण से बात की है, “दोनों पक्षों ने एक-दूसरे से कुछ कहा है। हालांकि, दिन के अंत में, हम परिवार हैं। मैं केवल यह आशा कर सकता हूं कि दुश्मनी जल्द ही सुलझ जाए और हम अच्छे समय में वापस आ सकें। मैंने इसके बारे में कृष्ण से बात की थी, और अब यह माँ पर है कि वह उन्हें माफ कर दें।"

अभिनेता बिग बॉस 15 प्रेस लॉन्च में बोल रहे थे, जिसे उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ महाराष्ट्र-मध्य प्रदेश सीमा पर पेंच जंगल कैंप में होस्ट किया था। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के आगामी सीज़न में एक जंगल थीम होगी और प्रतियोगियों को मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले कई 'संकट' से बचना होगा।

शो में प्रवेश करने वाले प्रतिभागियों में बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट, टेलीविजन अभिनेता डोनल बिष्ट और असीम रियाज के छोटे भाई उमर रियाज हैं। बिग बॉस 15 में भाग लेने वाले अन्य नाम अभिनेता करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन, सिम्बा नागपाल, गायक अकासा सिंह और अफसाना खान हैं।

Related News