कन्नड़ फिल्म निर्माताओं को अब प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए मुंबई से अच्छे लुक और उभरी हुई मांसपेशियों वाले अभिनेताओं को आयात करने की आवश्यकता नहीं है। इसके लिए उनके पास अब धनंजय है। परिवेश और कन्नड़ भाषा की गहरी समझ के साथ, धनंजय अब तक की फिल्मों में निभाए गए हर खलनायक के चरित्र में एक बहुत ही सहज शीतलता दिखाते हैं। और अब, वह सिर्फ खलनायक के रूप में कबूतरबाजी करने से इनकार करता है।

चूंकि अभिनेता रत्नन प्रपंच की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उनका कहना है कि उन्हें निर्देशक रोहित पदाकी से भूमिका के लिए किसी भी तरह की सहमति की आवश्यकता नहीं थी। "मैंने पहले कथन के तुरंत बाद हाँ कहा," धनंजय धनंजय के लिए, रत्नन प्रपंच ने कन्नड़ सिनेमा में उनके द्वारा निभाए जा रहे पात्रों से बहुत आवश्यक बदलाव की पेशकश की।

तगारू में उनका ब्रेकआउट चरित्र डाली हो, या पॉपकॉर्न मंकी टाइगर में टाइगर सीना या युवरत्ना में एंटनी जोसेफ, उन्होंने खलनायक को भरोसेमंद बनाया। धनंजय, हालांकि, अपनी अभिनय प्रतिभा में विविधता लाना चाहते हैं और यादगार खलनायक की भूमिका निभाने से संतुष्ट नहीं रहना चाहते हैं। मैं हमेशा से ऐसी भूमिकाएँ चाहता था। मैंने अपने करियर की शुरुआत आम आदमी की भूमिकाएं करके की थी। लेकिन, तगारू के बाद, मेरा करियर एक अलग रास्ते पर चल पड़ा। मुझे लगता है कि इतनी अच्छी पटकथा और चरित्र के साथ आने के लिए मुझे रोहित पदिकी को धन्यवाद देना चाहिए। वह मुझे मेरी पहली फिल्म से जानते हैं। उन्होंने मुझे बताया कि मेरे व्यक्तित्व के सकारात्मक पक्ष की पूरी तरह से खोज नहीं की गई है। मैं शुरू में थोड़ा चिंतित था। मैं पूछता रहा कि क्या लोग शूटिंग के दौरान भी मुझे ऐसे रोल में स्वीकार करेंगे। लेकिन, यह रोहित ही थे जिन्हें विश्वास था कि मेरा किरदार दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट होगी, ”धनंजय ने कहा।

और रोहित का आत्मविश्वास रंग लाई। रत्नन प्रपंच के ट्रेलर ने सभी सही शोर मचाए क्योंकि धनंजय को जानलेवा गुस्से के साथ ब्लेड नहीं चलाते देखना सुखद आश्चर्य था। उन्होंने कहा, "ट्रेलर रिलीज होने के बाद मुझे सभी से इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली। मैं एक बड़ा डॉन खेल सकता हूं। मैं जयराज, या डॉली या कोई अन्य गैंगस्टर हो सकता हूं या यहां तक ​​कि एक एक्शन हीरो की भूमिका भी कर सकता हूं। साथ ही, मैं एक आम आदमी का भी किरदार निभा सकता हूं, जिसे आप जयनगर 4थ ब्लॉक में देख सकते हैं। या गाँव का लड़का। मुझे लगता है कि मैं इस तरह के मध्यवर्गीय पात्रों से निकटता से जुड़ा हूं, ”धनंजय ने टिप्पणी की।

धनंजय ने कहा कि रत्नन प्रपंच भी अपने सभी कलाकारों के करियर में एक यादगार फिल्म होगी। फिल्म के सहायक कलाकारों में उमाश्री, श्रुति, रेबा मोनिका जॉन, प्रमोद पंजू, अनु प्रभाकर और रविशंकर गौड़ा शामिल हैं।

धनंजय अपनी नवीनतम फिल्म सालगा की सफलता के आधार पर भी काम कर रहे हैं, जो पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई और कर्नाटक में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। और फिर भी, रत्नन प्रपंच के निर्माता, जो अपने पैमाने और दायरे के मामले में महत्वपूर्ण है, ने इसे एक नाटकीय रिलीज देने के खिलाफ फैसला क्यों किया?

मेरे लिए नाटकीय रिलीज़ बहुत महत्वपूर्ण हैं। हमें सिनेमाघरों में समारोहों को प्रोत्साहित और पोषित करने की जरूरत है। साथ ही, हमें डिजिटल बाजार का भी पता लगाना चाहिए, जो आज पहले से कहीं ज्यादा बड़ा है। हमारा लक्ष्य देश के अन्य हिस्सों में दर्शकों तक पहुंचना है। लॉकडाउन के दौरान अन्य भाषाओं के कई कलाकार ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए हम तक पहुंचे। इसी तरह, हमने सोचा कि रत्नन प्रपंच के पास हमारी फिल्मों और अभिनेताओं को अन्य जगहों पर दर्शकों तक ले जाने के लिए सही सामग्री है, ”धनंजय ने समझाया।

रत्नन प्रपंच का प्रीमियर इस शुक्रवार को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Related News