बॉलीवुड में इन दिनों पीरियड फिल्में बनाने का चलन है। ओम राउत आदिपुरुष बना रहे हैं जबकि मधु मंटेना रामायण ला रहे हैं। तब से, अभिनेत्री सीता बनने के लिए बॉलीवुड में एक दौड़ शुरू हो गई है। कृति सनोन प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' में सीता की भूमिका में नजर आएंगी। जबकि दीपिका पादुकोण रामायण 3 डी में सीता की भूमिका में नजर आएंगी। अब करीना कपूर भी इस दौड़ में शामिल हो गई हैं।

अब अलौकिक देसाई ने अपनी अगली फिल्म सीता की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस फिल्म की कहानी बाहुबली के लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। अलौकिक देसाई ने अपनी सीता को भी पाया है। वह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान हैं। सूत्रों के अनुसार, अलौकिक और विजेंदर दोनों को लगता है कि करीना कपूर भूमिका में फिट बैठती हैं। आलिया भट्ट पर भी विचार किया जा रहा है लेकिन करीना निर्माताओं की पहली पसंद हैं। खबरों के मुताबिक, करीना को भी यह रोल काफी पसंद आया है। क्योंकि उनके पास बड़े पर्दे पर ज्यादा समय होगा।

करीना की टीम वर्तमान में तारीख पर ध्यान केंद्रित कर रही है ताकि वे इस पर काम करना शुरू कर सकें और निर्माता आधिकारिक घोषणा कर सकें। अगर करीना इस फिल्म के लिए हां नहीं कहती हैं, तो आलिया से इस फिल्म के लिए संपर्क किया जाएगा। हाल ही में पोस्ट साझा करके, कृति सेनन ने प्रशंसकों को आदिपुरुष में शामिल होने के लिए अच्छी खबर दी है। कृति सीता सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगी। कृति ने सोशल मीडिया पर फैंस को यह खुशखबरी दी है। यह कृति और सनी की एक बड़ी फिल्म है। दोनों इस फिल्म के साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

कृति ने सनी, प्रभास और फिल्म के निर्देशक ओम राउत के साथ तस्वीरें साझा की हैं। फोटो साझा करते हुए, कृति ने लिखा, ‘एक नई यात्रा की शुरुआत ... आदिपुरुष यह फिल्म बेहद खास है। मैं इस जादुई दुनिया से जुड़ने के लिए उत्साहित और गौरवान्वित हूं। ' बता दें कि पहले यह खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा होंगी। दीपिका पादुकोण फिल्म के निर्देशक की पहली पसंद थीं, लेकिन फिर कहा गया कि दीपिका और प्रभास पहले ही नाग अश्विन की फिल्म साइन कर चुके हैं। जैसे, दोनों एक साथ एक फिल्म में बैक-टू-बैक नहीं दिखना चाहते।

Related News