टीवी जगत का हिट रियलिटी शो बिग बॉस 15 की टीआरपी पर पहले से ही संकट के बादल मंडरा रहे हैं. इसी बीच शो से एक चौकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश बापट और अफसाना खान के बाद अब शमिता शेट्टी शो के बीच में ही बाहर हो गई हैं. शमिता की तबीयत बिगड़ने के कारण मेडिकल ग्राउंड पर घर से बाहर निकालने की ठानी है।

वही बिग बॉस के कई फैन पेज पर शमिता शेट्टी के शो से बाहर होने की खबरें वायरल हो रही हैं. लेकिन वजह एलिमिनेशन नहीं बल्कि शमिता शेट्टी की तबीयत है। शमिता को चिकित्सकीय आधार पर इलाज के लिए घर से बाहर लाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शमिता मंगलवार और बुधवार को इलाज कराकर शो में वापसी कर सकती हैं. हालांकि अभी चैनल की तरफ से कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।



एक्ट्रेस का कनेक्शन और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राकेश बापट को भी शमिता के सामने किडनी स्टोन के दर्द के चलते इलाज के लिए शो से बाहर कर दिया गया है. इसके बाद अफसाना को खुद पर चाकू से वार करने के आरोप में शो से भी बाहर कर दिया गया है। बिग बॉस की टीआरपी पहले से ही मुश्किल में है। मजबूत कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के बाहर होने से शो की रेटिंग खराब हो सकती है. बिग बॉस का हिट शो इस बार फैन्स को इंप्रेस करने के लिए फीका पड़ रहा है. यहां तक ​​कि सलमान खान का चार्म भी बिग बॉस को हिट साबित नहीं कर सका।

Related News