करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ अपनी खुशहाल शादी शुदा जिंदगी बिता रही हैं। लेकिन हाल ही में करीना कपूर का एक ऐसा वीडियो पर वायरल हो रहा है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में करीना ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ डेट पर जाने की बात की है।

दरअसल वीडियो में करीना अपनी फिल्म ‘रेफ्यूजी’ में डेब्यू करने के बाद सिमी गरेवाल के टॉक शो पर गईं थीं। शो पर सिमी गरेवाल ने करीना से पूछा कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। तब करीना उनके सामने राहुल गांधी का नाम लेती हैं। करीना बताती हैं कि यदि यह विवादित है तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। जब उनकी तस्वीरें मैंने पत्रिका में देखी और फिर सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा। यहां वह इस बात पर जोर दे रही हैं कि वह और राहुल प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक से रखते हैं, जिसमें से एक राजनीतिक घराने से तो दूसरा फिल्मी घराने से है। इसलिए उन्हे लगता है कि राहुल के साथ बताचीत करना दिलचस्प होगा। देखिए सिमी गरेवाल के साथ करीना की बातचीत के अंश।

वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे। करीना और अक्षय के अलावा फिल्म में कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। ‘गुड न्यूज’ के अलावा वह निर्माता करण जौहर की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘तख्‍त’ में भी नज़र आएंगी।

Related News