आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पत्नी और पति हैं। उन्होंने 14 अप्रैल को परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। अब उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। फैंस उनके वेडिंग आउटफिट से लेकर मेकअप और ज्वैलरी तक सब कुछ डिटेल से नोटिस कर रहे हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के मंगलसूत्र में ब्लैक बीड्स और एक सोने की चेन थी। इसमें एक इंफिनिटी साइन के साथ एक टीड्राप डायमंड पेन्डेन्ट भी था। रणबीर को इन्फिनिटी साइन और 8 नंबर से लगाव है। तो ऐसा लगता है कि आलिया ने इसे रणबीर को ध्यान में रखकर डिजाइन करवाया है।

दूल्हा-दुल्हन ने सब्यसाची के आउटफिट पहने हुए थे। सब्यसाची के इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा था, “आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सब्यसाची ब्राइड और ग्रूम। शादी समारोह के लिए आलिया भट्ट ने हाथ से रंगी हुई हाथीदांत की ऑर्गेना साड़ी पहनी थी, जिस पर महीन टीला वर्क था। इसमें उन्होंने सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी को भी जोड़ा।

रणबीर कपूर ने सब्यसाची के अनकट डायमंड बटन के साथ एक कढ़ाई वाली रेशम की शेरवानी पहनी। इसके साथ उन्होंने रेशम का साफा और जरी मरोरी कढ़ाई के साथ शॉल कैरी की।

इस बीच, शादी के बाद आलिया ने रणबीर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उनके कैप्शन में लिखा था, "आज, अपने परिवार और दोस्तों के बीच, घर पर ... हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली। हमारी पहले से बहुत यादे हैं और अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। आपने इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।”

Related News