अभिनेता जॉन अब्राहम ने हाल ही में एक प्रशंसक के साथ बातचीत की, जो उन्हें मुंबई की सड़कों पर गुप्त रूप से फिल्माने की कोशिश कर रहा था। एक वीडियो जो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, में जॉन चुपके से प्रशंसक के पास पहुंचा और उसका फोन छीन लिया। उसने शुरू में ऐसा लगा जैसे वह परेशान है, लेकिन फोन पर एक विशेष संदेश रिकॉर्ड करने लगा।

फैन का फोन जब्त करने के बाद जॉन ने कैमरे की तरफ देखा और कहा, 'हाय, कैसे हो? नमस्ते, तुम लोग ठीक हो? वहीं मेरा दोस्त है।" फिर उसने फोन वापस पंखे को सौंप दिया और अपने दिन को जारी रखा।

अभिनेता के प्रशंसकों ने इशारा की सराहना की। एक व्यक्ति ने वीडियो को लेकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "ऐसे समय में जब सितारों की कड़ी सुरक्षा होती है, जॉन अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार रहते हैं।" दूसरे उन्हें 'विनम्र' कहते थे। अभिनेता को दिल के इमोजीस से भी नवाजा गया।

जॉन निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों को खुश करने की कोशिश करते हैं। अपनी आखिरी फिल्म, मुंबई सागा की रिलीज से पहले, उन्होंने अपनी सामूहिक अपील के बारे में बात की थी। आपको ऐसी फिल्में करनी चाहिए जो बड़े पैमाने पर दर्शकों से संबंधित हों, न कि केवल कुछ लोगों से, शायद, एक फैंसी थिएटर में बैठे हों। मुझे लगता है कि यह फिल्म जनता तक पहुंचेगी। जब आप भारत के अंदरूनी हिस्सों में इन पात्रों को वास्तव में याद करते हैं, तो वे यादगार होते हैं, ”उन्होंने कहा था।

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित जॉन की नई फिल्म, सत्यमेव जयते 2, 25 नवंबर को रिलीज होगी। वह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और निर्मित पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ सह-कलाकार भी होंगे। यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा। उन्होंने हाल ही में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के साथ मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग पूरी की है।

Related News