बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस है जिसे नशा करने की आदत है ,वैसे तो बॉलीवुड में शराब और सिगरेट बेहद आम बात है, लेकिन बहुत सी एक्ट्रेस है जिन्हें नशे की बेहद बुरी लत है। आपको जानकर हैरानी होगी की हमेशा भारतीय नारी की छवि में नज़र आने वाली अभिनेत्री विद्या बालन से लेकर भारत की पहली मिस युनिवर्स सुष्मिता सेन, मनीषा कोईराला जैसे नाम शामिल हैं।

विद्या बालन
विद्या बालन एक जानी मानी सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। विद्या नें भले ही कभी इस बात को मीडिया के सामने नही माना की वो नशे की आदी हैं लेकिन कई खास मौकों पर उनकी ऐसी तस्वीरें सामनें आईं जिनमें विद्या शराब के नशे में धुत लग रही हैं।

सुष्मिता सेन
मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन भारत की पहली मिस युनिवर्स का खिताब पाने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बहुत हिट फिल्मो में काम किया है सुष्मिता सेन एक सुपरहिट मॉडल और Bollywood एक्ट्रेस भी रहीं है।


मनीषा कोईराला
एक्ट्रेस मनीषा कोइराला कई बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी हैं। एक ऐसा दौर भी इस एक्ट्रेस की जिंदगी में आया ऐसा वक्त जब मनीषा की शादी बीच में ही टूट गयी इस वजह से मनीषा काफी अपसेट रहने लगीं थीं इस दुख से उबरने के लिए वह शराब और सिगरेट की बुरी आदत की शिकार हो गईं।

कंगना रानौत
कंगना रानौत निजी जिंदगी में सिगरट और शराब का खुब सेवन करती है। कंगना अपनी निजी जिंदगी में भी इस लत की शिकार हैं।

अमीषा पटेल
सुपर हिट फिल्म कहो न प्यार है और गदर जैसी फिल्मों में अपना टेलेंट दिखा चुकीं Bollywood एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अपनी इस लत की वजह से बेहद परेशान है। वे इन चीजों का ज्यादा मात्रा में सेवन करती हैं।

Related News