इंटरनेट डेस्क |बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि ईद के मौके पर उनकी इस फिल्म का पहला टीजर सामने आया हैं। जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। टीजर में साथ नजर आए शाहरुख और सलमान ने अपने फैंस को ईद के मौके पर बेहद खूबसूरत तोहफा दिया हैं। बता दें कि एक लंबे अरसे के बाद दोनों ने पहली बार स्क्रीन साझा की हैं। फिल्म का ये टीजर वीडियो रिलीज के बाद ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटौरा था।आपको बता दें कि आऩंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही फिल्म जीरो में शाहरुख पहली बार एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे जो आजतक उन्होंने फिल्मी पर्दे पर नहीं निभाया। फिल्म को लेकर शाहरुख के फैंस में खासी उत्सुकता बनी हुई हैं। बता दें कि शाहरुख अपनी फिल्म को लेकर तो सुर्खियों में छाए हुए है ही साथ अब उन्हें ऑस्कर से निमंत्रण भी आया हैं। जी हां आपको बता दें कि शाहरुख खान को ऑस्कर एकेडमी अवॉर्ड 2018 से बुलावा आया हैं। ऑस्कर समारोह में शामिल होने के लिए फिल्म इंडस्ट्री से कई स्टार्स को इस लिस्ट में शामिल किया गया हैं।

बताते चलें कि शाहरुख के अलावा अनिल कपूर, , नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, माधुरी दीक्षित, अली फजल आदित्य चोपड़ा, अभिनेत्री माधवी मुखर्जी, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा गुनीत मोंगा और संगीत कलाकारों उषा खन्ना व स्नेहा खानविलकर सौमित्र चटर्जी 'दंगल' के एडिटर बल्लू सलूजा, और डॉली अहलूवालिया, सिनेमेटोग्राफर अनिल मेहता, प्रोडक्शन डिजाइनर सुब्रत चक्रवर्ती और अमित रे जैसे कलाकार इस लिस्ट में शामिल हैं, जिन्हें ऑस्कर एकेडमी की 2018 में शामिल होने का निमंत्रण मिला हैं।

आपको बता दें कि इसी घोषणा आधिकारिक वेबसाइट 'एकेडमी ऑफ मोशन आर्ट्स एंड साइंसेज' पर की गई हैं। बता दें कि इस बार ऑस्कर इस बार अंतर्राष्ट्रीय फिल्मकारों, श्वेत, अश्वेत हर रंग व नस्ल के लोगों व महिलाओं को इसमें शामिल होने की योजना हैं।

Related News