बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने धमाकेदार डेब्यू के बाद में बिल्कुल भी नहीं चल पाए। इसी लिस्ट में हम मिनिषा लांबा का नाम भी ले सकते है।
साल 2005 में आयी फिल्म ‘यहां’ से डेब्यू मनीषा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद मनीषा ने हनीमून, ट्रेवल, बचना ए हसीनों, वेलडन अब्बा जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। टी. वी जगत के सबसे बड़े रियल्टी शो बिग बॉस सीजन8 में भी मनीषा नज़र आ चुकी है।

मनीषा लाम्बा की हाल ही में
लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट की फोटोज ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। मनीषा ने अपने सोशल मीडया अकाउंट पर इस फोटोशूट की फोटोज अपने फेन्स के साथ शेयर की है। इन फोटोज में मनीषा का लुक एक दम हॉट और बोल्ड दिखाई दे रहा है।

आपको बता दे कि मिनिषा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अपनी हर एक्टिविटी की फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर करती है। फोटोज में मनीषा बिकिनी पहने हुए पूल के किनारे लेटी हुई नजर आ रही है। उनकी इन फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे कि मिनिषा का सपना था कि वे एक जर्नलिस्ट बने लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में एंट्री करते ही उन्हें बॉलीवुड के ऑफर्स आना शुरू हो गए थे।

Related News