जंजीर, गुड्डी, सिलसिले और अभिमान जैसी फिल्म में काम करने वाले हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस जया बच्चन अपनी बयान बाजी को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं। जया ने बताया की उन्हें याद नहीं कि उनकी पहली सैलरी क्या थी।

जया बच्चन ने पहली सैलरी के बारे में खुलासा करते और फिल्म में अपने करियर की शुरुआत की बारे में बात करते हुए कहा, मैंने 13 साल की उम्र में काम करना शुरू किया था, लेकिन मुझे नहीं पता कि मुझे उस काम के लिए कितनी सैलरी मिली... मैंने कभी अपने पिता से इस बारे में नहीं पूछा।


खुद उठाया पढ़ाई का खर्च
एक्ट्रेस ने आगे कहा, जब मैं अपनी पढ़ाई के लिए कॉलेज गई तो मैंने अपने पिता से कहा कि मैं नहीं चाहती कि आप मुझे फाइनेंस करें और मैंने अपनी पढ़ाई का खर्चा खुद उठाया। इस एपिसोड में नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा और नानी जया बच्चन के साथ मिलकर महिलाओं को अपने वित्त पर नियंत्रण करने की आवश्यकता क्यों है के मुद्दे पर बात की है।

13 साल की उम्र से इंडस्ट्री में कर रही हैं काम

आपको बता दें कि जया बच्चन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1963 में आई सत्यजीत रे की बंगाली फिल्म की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान साल 1971 में आई फिल्म गुड्डी से मिली, जिसमें उन्होंने एक वयस्क के रूप में काम किया था। बताया जाता है कि इसी फिल्म के सेट से अमिताभ बच्चन और जया ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।


करण जौहर की फिल्म में आएंगी नजर
बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। उनकी ये फैमिली ड्रामा फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News