जॉन अब्राहम आज यानी 17 दिसंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मे दी है जिन्हे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। जॉन अब्राहम (ने एक्शन फिल्मों से लेकर थ्रिलर, रोमांस और काॅमेडी तक में अपना हुनर दिखाया है। आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस बारे में।

जॉन अब्राहम की कुल कुल संपत्ति 34 मिलियन अमरीकी डालर होने का अनुमान है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 251 करोड़ भारतीय रुपया है। साथ ही, जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति में पिछले कुछ वर्षों में लगभग 105% की वृद्धि देखी गई है। इसके अलावा, वह विभिन्न ब्रांडों का विज्ञापन करता है, और उनकी आय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और व्यक्तिगत निवेश से आता है।

घर: जॉन के पास मुंबई में स्थित बांद्रा के पॉश लोकेशन में एक खूबसूरत डुप्लेक्स हाउस है। यह घर 5,100 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है और दो मंजिलों में बना हुआ है।

कारें: जॉन अब्राहम को कारों और बाइक्स का बहुत शौक है। साथ ही जॉन अब्राहम का कार कलेक्शन काफी बड़ा है। जॉन अब्राहम के पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं। जॉन अब्राहम के स्वामित्व वाले कार ब्रांड लैंबॉर्गिनी गैलार्डो, ऑडी क्यू3, ऑडी क्यू7 के साथ-साथ यामाहा आर1 बाइक, यामाहा वीमैक्स और सुजुकी हायाबुसा हैं। कारों की कीमत 1.5 करोड़ रुपये से 2.5 करोड़ रुपये के बीच है।

Related News