बॉलीवुड के आलराउंडर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और कॉस्ट्यूम डिजाइनर करण जौहर एक बहुत ही सफल इंसान हैं। 2004 में पिता यश जौहर की मौत के बाद करण ने धर्मा प्रोडक्शन संभाला। करण ने 1998 में फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा।इसके बाद 2001 में उनके निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' और 2006 में 'कभी अलविदा न कहना' आईं। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं।

फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी अपना टैलेंट दिखाया। 2004 में वो सेलिब्रिटी बेस्ड टॉक शो 'कॉफी विद करण' लेकर आए। इसके अलावा वह कई रियलिटी शो को जज कर चुके है।

47 साल की उम्र में भी करण अब तक कुंवारे है। ऐसा नहीं है कि करण की जिंदगी में कोई लड़की नहीं आईं। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के लिए करण का दिल धड़कता था। उन्होंने अपने दिल की बात ट्विंकल के सामने भी रखी लेकिन एक्ट्रेस ने उनका प्रपोज ठुकरा दिया। वैसे एक बात और है जिसे बारे बहुत कम लोग जानते है, की अपने बेडरूम में माता-पिता के अलावा शाहरुख और गौरी की एक फोटो भी रखते हैं और वो हमेशा ही उनकी फोटो को निहारते रहते हैं क्योंकि इससे उन्हें ताकत मिलती है।

Related News