मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती और स्पॉट की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवाअपने किलर फैशन सेंस और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। यही वजह है कि 47 साल की मॉडल को टिनसेल टाउन की यम्मी ममी कहा जाता है। वह या तो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट, जिम सेशन या बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ आउटिंग के जरिए सबका ध्यान खींचती हैं। हालाँकि, हाल ही में जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनकी अजीब वॉक, जब वे मुंबई में योगा क्लास के लिए जा रही थी। ब्लैक हाफ टाइट्स, ब्लैक क्रॉप टॉप, स्लिपर्स और टॉप नॉट बन में मलाइका जब अपनी कार से बाहर निकलीं और अंदर चली गईं, तो इस दौरान उन्हें उनकी वॉक के लिए ट्रोल किया गया।

वीडियो को न केवल कई फोटोग्राफरों ने बल्कि उनके कुछ फैन पेजों ने भी शेयर किया है और कमेंट सेक्शन उन्हें ट्रोल करने वाले कमेंट से भरा है। लोगों ने उसके चलने की तुलना 'बतख' से की, जबकि कई लोगों ने उनसे इस तरह चलने का कारण पूछा। कुछ और भी थे जिन्होंने मजाक उड़ाया और कहा कि विडंबना यह है कि वह 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरमॉडल' की जज हैं।

पोस्ट पर कई कमेंट्स थे। एक यूजर ने लिखा, "ये कोई चलने की स्टाइल है भाई," वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "वह इतने अजीब तरीके से क्यों चल रही है?" एक यूजर ने कमेंट किया, "वह इस तरह क्यों चल रही है। एक अन्य ने सवाल किया, "इसके जोड़ों में क्या दिक्क्त है।"

पेशेवर मोर्चे पर, वह वर्तमान में मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ एमटीवी शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 को जज करती नजर आ रही हैं। उन्हें स्टार वर्सेज फूड, इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे रियलिटी शो में भी देखा गया और नेटफ्लिक्स शो, द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।

Related News