जरूरत के समय में क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद करने के कुछ दिनों बाद, सोनू सूद एक और भारतीय क्रिकेटर की मदद के लिए आगे आए हैं। स्पिनर हरभजन सिंह द्वारा रेमेडिसविर इंजेक्शन की तत्काल आवश्यकता के बाद सोनू सूद उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े। हरभजन ने एक ट्वीट के माध्यम से रेमेडिसवीर की मांग की, जिसमें सूद ने तुरंत जवाब दिया, "भज्जी ... पहुंच जाएगा"।

ऐसा लगता है कि इंजेक्शन हरभजन तक पहुंच गया या जो भी इसका मतलब हो इस ट्ववीट के, कुछ घंटों बाद, ऑफ-स्पिनर ने सूद के जवाब में कहा: "धन्यवाद मेरे भाई ... भगवान आपको और अधिक शक्ति प्रदान करें।"

सूद ऑक्सीजन सिलेंडर, कन्संट्रेटर्सऔर अन्य आवश्यक आपूर्ति प्रदान करने में सक्रिय रूप से शामिल रहे है क्योंकि भारत कोविड -19 की घातक दूसरी लहर के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहा है, जिसने बड़ी संख्या में लोगों के जीवन को प्रभावित किया हैं।

सोनू सूद ने नेहा धूपिया की भी मदद की। उन्होंने फ़्रांस से हाल ही में ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं। स्टेटमेंट में सोनू ने कहा कि देश में ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए गए हैं। इस से ऑक्सीजन की शॉर्टेज का समाधान मिल जाएगा। सब कुछ समय से हो जाएगा।

Related News