मां बनने को तैयार बिपाशा बसु इन दिनों जमकर अपना फोटो शूट कर आ रही है एक बार फिर बिपाशा बसु ने बेबी बंप शो करते हुए अपने आप फोटो शूट वायरस क्या है जिससे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं बता दें इस बार बिपाशा बसु गोल्डन कलर की ड्रेस में टेबल पर बैठ ना चराई है और एक्ट्रेस का लुक वायरल हो रहा है।


हाल ही में बिपाशा बसु का एक बार फिर काफी सुंदर लुक सामने आया है गोल्डन कलर की ड्रेस में बिपाशा बेहद सुंदर में चलें एक्ट्रेस एक्टर करण ग्रोवर के साथ शादी की है और दोनों की शादी की चर्चा इंटरनेट पर छाई रहती है वैसे बिपाशा का बेबी बंप शो करता लुक फैंस को बेहद पसन्द आ रहा है। तस्वीर में मां बनने की खुशी बिपाशा बसु के चेहरे पर साफ नजर आ जाए से पहले भी अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है जब वह अपने पति के साथ जमकर बेबी बम के साथ अपनी तस्वीरें वायरल कर चुकी है इस वक्त भी बिपाशा की गोल्डन ड्रेस में तस्वीर काफी वायरल है।

प्रेगनेंसी के बाद से बिपाशा बसु काफी चर्चा में एक्ट्रेस अपने लुक से काफी चर्चा में रहती है कभी बेबी शावर की पार्टी तो कभी बिपाशा और करण ग्रोवर के साथ तस्वीरें भी काफी वायरल होती है दोनों ने एक साथ जमकर इस पल को इंजॉय किया है और अक्सर इंटरनेट पर बिपाशा कभी वीडियो तस्वीर शेयर करती है और मां बनने की खुशी को जमकर एंजॉय कर रही है।

Related News