इंटरनेट डेस्क| अगर आपको लगता है, बॉलीवुड की ये अभिनेत्रीयां अपने शुरूआती दिनो से ही सुंदर औक आकर्षक है, तो आप गलत है। खुद को सुंदर, सेक्सी और आकर्षक दिखाने के लिए इनमें कुछ महिलाओं ने वजन बढ़ाया है तो कुछ ने घटाया। खुद को परफेक्ट बॉडी शेप में लाने के लिए इन्होंने कड़ी मेहनत की है। हम आपको दिखाते इन अभिनेत्रीयों की पहले की एक झलक।

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

1994 में मिस वर्ल्ड रही ऐश्वर्या राय जितनी खूबसूरत और आकर्षक आज दिखती है, अपने मॉडलिंग के दिनो में वे उतनी ही दुबली-पतली व हल्के रंग की थी। बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरूआत करने के बाद खुद को सुंदर और सेक्सी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

2. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रीयों में से एक है। अपने शुरूआती दिनों मे ये अभिनेत्री जितनी छरहरी काया की थी, आज उतनी ही सेक्सी और हॉट है। अपने एब्स और टॉन बॉडी से ये हर दिल की पसंद बनी हुई है। साथ ही हर कोई इनकी बॉडी शेप का कायल है।

3. शिल्पा शेट्टी

शिल्पा की पहले की कुछ तस्वीरों को देखे तो यह अभिनेत्री पहले बहुत ही अजीब दिखती थी। साथ ही उनका ये सांवला रंग, जो उनकी खुबसूरती के आड़े रहा। आज इस अभिनेत्री ने खुद को ऐसे बदला की, इनकी पहले और अब की तस्वीरों में अंतर साफ नजर आता है।

4. करिश्मा कपूर

खुबसूरती और अपने अभिनय के लिए मशहूर करिश्मा कपूर को करियर के प्रारंभिक दिनो में “बदसूरत बतख” के नाम से जाना जाता था। इस अभिनेत्री ने खुद को इस तरह साबित किया कि, आज ये अभिनेत्री बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रीयों में से एक है। अपनी खूबसूरती के कारण ये आज भी लोगो के दिलो पर राज करती है।

5. बिपाशा बासु

हॉट अभिनेत्रीयों में गिनी जाने वाली यह अभिनेत्री आज जीतनी सेक्सी और आकर्षक दिखाई देती है, पहले उतनी सुंदर और आकर्षक नहीं थी। सांवले रंग की इस अभिनेत्री ने खुद को इस तरह मैनटेन कर रखा है कि वह पूरी तरह हॉटनेस से भरी है।

6. श्रीदेवी

अगर बॉलीवुड की इस सुंदर अभिनेत्री के शुरूआती दिनो पर नजर डाले तो आपको पता चलेगा कि इस अभिनेत्री ने खुद पर कितनी मेहनत की है और किस तरह खुद को निखारा है। यही वजह है जो इस अभिनेत्री का दिवाना बनने के लिए हर दिल मजबूर हो जाता है।

7. रेखा

अगर आप एक बदसूरत बतख को खूबसूरत हंस के रूप में देखना चाहते है, तो इसके लिए रेखा का नाम लेना गलत नहीं होगा। बी-टाउन की शाही रानी बनने से पहले इस अभिनेत्री ने अपने कई साल योग प्रेक्टिस, स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट पर लगाए। इस अभिनेत्री ने खुद को निखारने में जो मेहनत की है उसका परिणाम आज आप सबके सामने है।

8. काजोल

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि कोजाल एक उत्कृष्ट और मेहनती अभिनेत्री है। काजोल के शुरूआती दिनो में अगर जाए तो यह साफ दिख जाएगा कि इस अभिनेत्री ने खुद को निखारने में जो मेहनत की है वो काबिले तारीफ है। सांवले रंग की दिखने वाली ये अभिनेत्री आज सुंदर और काफी आकर्षक नजर आती है।

Related News