टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद, जो 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट में से एक थीं, एक न्यूजमेकर हैं। वह निश्चित रूप से जानती है कि बोल्ड, सेक्सी और अजीब ऑउटफिट्स के साथ कैसे सबका ध्यान आकर्षित करना है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती रहती हैं।

उर्फी जावेद ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह गुलाबी रंग की स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "व्हाट टाइम इज इट।" जैसे ही उसने इन तस्वीरों को अपलोड किया, नेटिज़न्स ने उन पर कमेंट करना शुरू कर दिया। लोगों ने एक्ट्रेस को इतना बोल्ड आउटफिट पहनने के लिए ट्रोल किया.

ट्रोल्स में से एक ने लिखा, "पहले आप ब्रा नहीं पहनती थी और अब आप पैंटी भी नहीं पहन रहीं," जबकि दूसरे ने कहा, "उर्फी ड्रेसिंग बहुत गंदी है.." तीसरे व्यक्ति ने कमेंट किया, "शमलेस! मैं इसे इंसान नहीं कहना चाहती।" चौथे ने लिखा, “इससे अच्छा तो बिना कपड़ों के घूम ले।”

यह पहला मौका नहीं है जब उर्फी को इंटरनेट यूजर्स ने ट्रोल किया है। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था। लोगों ने उन्हें कमेंट बॉक्स में ट्रोल किया. एक व्यक्ति ने उल्लेख किया, "पोर्न वीडियो क्यों नहीं बनाती हो बहुत पैसा मिलेगा," जबकि दूसरे ने लिखा, "इसकी ड्रेस समझ नहीं आती कभी मुझे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, 24 वर्षीय उर्फी पहली बार 2016 के टीवी शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में दिखाई दीं, उसके बाद 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह' और 'पंच बीट सीजन 2' में दिखाई दीं। वह 'कसौटी जिंदगी की' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी नजर आई थीं।

Related News