कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में बवाल इतना बढ़ गया कि आधी रात को एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर करना पड़ा । अर्चना गौतम और चलाका शिव ठाकरे के बीच बहसबाजी इतनी आगे बढ़ गई थी कि अर्चना ने शिव का गला पड़ लिया, इसके बाद शिव, अर्चना को घर से बेघर करने पर आतुर हो गए। शो के नियम के अनुसार फिजिकल फाइट करने पर कंटेस्टेंट को शो से बाहर होना पड़ता है और बिग बॉस ने ऐसा ही किया।


शिव ठाकरे की खुली पोल
अर्चना गौतम संग झगड़े के बीच शिव को शांत स्वभाव रखने के लिए घर के साथ-साथ दर्शकों से भी काफी सराहना मिली, लेकिन अब बिग बॉस मराठी के उनके को-कंटेस्टेंट अरोह वेलंकर ने शिव को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है कि यह जीती हुई बाजी उन पर उल्टी पड़ती हुई दिख रही है। शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विजेता हैं।

अरोह वेलंकर को काटा था दांत
अरोह वेलंकर ने बिग बॉस मराठी 2 के दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा, कुछ लोग बिग बॉस में हुए हालिया किस्से को लेकर मुझे टैग कर रहे थे तो मैं खुलासा करना चाहूंगा कि, "शिव ठाकरे ने जब मुझे दांत काटा था तो मुझे लगा था कि बिग बॉस उसे घर से निकाल देंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मुझे उसे माफ नहीं करना चाहिए था, ये मेरी गलती थी कि मैंने उसे माफ कर दिया। मुझे इतनी आसानी से नहीं जाने देना चाहिए था।"


अर्चना के खिलाफ की प्लानिंग
बिग बॉस 16 ने वीकेंड का वार का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान शिव को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने बताया कि शिव ने सोच-समझकर अर्चना के खिलाफ प्लानिंग की थी उन्हें उकसाने की। शिव को पता था कि अर्चना अपनी पार्टी और दीदी को लेकर बिफर जाएगी और आपा खो बैठेंगी।

Related News