बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ ही फिल्म के नाम को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। देश के कुछ संगठन फिल्म के नाम पर विरोध कर रहे हैं। संगठनों का कहना है कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। कुछ का कहना है कि फिल्म धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है। अब राष्ट्रीय हिंदू सेना ने भी फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

राष्ट्रीय हिंदू सेना लक्ष्मी बम का विरोध कर रही है

राष्ट्रीय हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से, फिल्म लक्ष्मी ने बमों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर फिल्म का नाम नहीं बदला गया, तो संगठन के कार्यकर्ता इसकी रिलीज के समय विरोध करेंगे।

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर चेतावनी दी
हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र साझा किया। उन्होंने ट्वीट किया कि हिंदू सेना ने प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा था। इसने मांग की कि लक्ष्मी बम बनाने वालों और कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। फिल्म में हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान किया गया है।


फिल्म के नाम पर मां लक्ष्मी का अपमान किया जा रहा है
पत्र ने कहा"निर्माताओं ने हिंदू समुदाय को भड़काने की कोशिश की है," । हिंदू सेना का कहना है कि लक्ष्मी के बम का उपयोग गलत है और वे इसे स्वीकार नहीं करेंगे। बमों के इस्तेमाल से मां लक्ष्मी का अपमान हो रहा है। साथ ही यह भी कहा कि इस फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। फिल्म में एक हिंदू लड़के को एक मुस्लिम लड़की से प्यार करते हुए दिखाया गया है।

फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी
बता दें, अक्षय कुमार की यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

Related News