Pushpa Box Office Collection: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने महज 25 दिनों में हिंदी पट्टी में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हर भाषा के दर्शक अर्जुन की फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 326 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म भी 14 जनवरी से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। जिन लोगों ने सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देखी है वे फिल्म को ऑनलाइन देख सकते हैं। यह फिल्म अमेज़न पर भी 5 भाषाओं में उपलब्ध होगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध होगी। फिल्म ओटीटी पर भी नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

17 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था. तब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 रिलीज हुई थी। उस वक्त ऐसा लग रहा था कि साउथ की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई पर एक बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म का असर पड़ सकता है, लेकिन तस्वीर उलट गई, रणबीर सिंह की 83 को जितने दर्शक नहीं मिल पाए, उतने दर्शक मिलने की उम्मीद थी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पुष्पा ने दुनियाभर में 326 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने पूरे भारत में 250.3 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म महाराष्ट्र और गुजरात में भी काफी लोकप्रिय है। इन राज्यों में थिएटर में बैठने की क्षमता की 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिल्म चलाई गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'पुष्पा द रूल' का दूसरा भाग भी इस साल के अंत तक स्क्रीन पर आ जाएगा। कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन फिल्म की शूटिंग के बाद जल्द ही वापसी करेंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल फरवरी में पूरा करने की कोशिश की जाएगी।

Related News