हमेशा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न ड्रेस, वह हर आउटफिट में सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिनमें उनका स्टनिंग लुक नजर आ रहा है. प्रियंका हाल ही में एक जूलरी ब्रांड के फोटोशूट के लिए रोम में थीं। पर्दे के पीछे उनकी शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इन फोटोज को बिजनेसमैन जेसी बाबिन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। प्रियंका ब्लैक आउटफिट में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों का गन्दा बन बनाया है। मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहा है. जिसके साथ ही प्रियंका ने डायमंड नेकलेस पहना हुआ है, जिससे उनका कातिलाना लुक और भी खूबसूरत हो गया है। तस्वीरों में प्रियंका कभी मुस्कुराती नजर आ रही हैं तो कभी फोन में बिजी नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा के साथ इन तस्वीरों को साझा करते हुए, जेसी बाबिन ने कैप्शन में लिखा, "हमने एक अद्भुत रोमन सप्ताह की मेजबानी की और प्रियंका चोपड़ा और लिसा को Bvlgari 2022 ब्रांड वीक की शूटिंग के लिए मनाया।"

पहले TAG Heuer के दिनों में और अब Bulgari Global Brand Ambassador के रूप में। फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह 'टेक्स्ट फॉर यू' में नजर आने वाली हैं। जिसके अलावा वह आलिया भट्ट के निर्देशन में बनने वाली बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट के साथ कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

Related News