बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का सीजन शुरूआत से ही शो में सबसे ज्यादा सुर्खियों का विषय बना हुआ है। घर में कंटेस्टेंट में होने वाली लड़ाईयों और टास्क के दौरान कंटेस्टेंट के बीच होने वाली तीखी बहस की वजह से फैंस को यह शो में काफी पसंद आता है। मैकर्स भी इस बात का खास ख्याल रखते है कि फैंस का रोमांच बना रहे और इसलिए ही वो हर दिन के साथ शो में कई ट्विस्ट लाते है।

ऐसे में इस हफ्ते शो से बेघर होने के लिए 1-2 नहीं बल्कि पूरे 9 कंटेस्टेंट नॉमिनेट किया गया है जो इस सीजन का सबसे हैरान करने वाला नॉमिनेशन है। इतना ही नहीं इस बार हुए नॉमिनेशन के दौरान कंटेस्टेंट केवल 2 लोगों को सुरक्षित कर सकते थे।

नॉमिनेशन के दौरान सभी घरवालों को कंफेशन रूम में जाकर 2 ऐसे कंटेस्टेंट का नाम लेना था, जिन्हें वे घर से बाहर होने से बचाना चाहते हैं। नॉमिनेशन के दौरान रोमिल ने सोमी, उर्वशी ने श्रीसंत, सोमी ने सुरभि राणा, श्रीसंत ने दीपिका, दीपिका ने करणवीर-श्रीसंत, जसलीन ने शिवाशीष, सृष्टि ने करणवीर-उर्वशी, मेघा धाड़े ने सोमी-दीपिका और शिवाशीष ने जसलीन-श्रीसंत को घर से बेघर से बखने के लिए नाम दिया।

श्रीसंत का नाम लेकर दीपक ने अपनी बेइज्जती का पूरी तरह से बदला लिया।

नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया के दौरान श्रीसंत को सुरक्षित होने के लिए 4 वोट मिले थे। इस दौरान जब बिग बॉस ने कैप्टन दीपक को एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने के लिए कहा तो दीपक ने श्रीसंत को नॉमिनेट कर दिया।

नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया के दौरान अंत में मेघा धाडे, शिवाशीष, करणवीर, दीपिका, रोहित सुचांती, उर्वशी, जसलीन, श्रीसंत, सृष्टि नॉमिनेट हुए। अब देखना यह है कि शो से कौन से कंटेस्टेंट बाहर होते है।

Related News