बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बस कुछ ही दिन बाद फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज होने वाली थी लेकिन ऐसा क्या विबाद हुआ कि खबर आ रही हैकि FIR दर्ज की गई है। बाॅलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज से कुछ दिन पहले ही विवादों में फंस गई है। फिल्म के निर्माता, निर्देशक और एक्टर आमिर खान के खिलाफ जाति विशेष को अपमानित कर मानहानि करने एवं भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया है। वकील हंसराज चौधरी ने ये मुकद्दमा दर्ज करवाया है।

मल्लाह जाति को फिरंगी शब्दों से संबोधित किया जाना गलत है। इसके अलावा मुकदमे के अधिवक्ता हिमाशु श्रीवास्तव व बृजेश सिंह ने मुकदमे की पोषणीयता पर बहस किया कि जानबूझकर फिल्म की टीआरपी बढ़ाने, मुनाफा कमाने के लिए दुर्भावनापूर्ण तरीके से फिल्म का ऐसा नाम रखा गया और जाति विशेष को फिल्म में अपमानित किया गया।

मुकदमे में कहा गया है कि फिल्म की कहानी केवल कानपुर जिले की है, फिर टाइटल 'ठग्स आफ हिंदुस्तान' रखना फिल्मकारों की दुर्भावना दर्शाता है। मुकद्दमा दर्ज करवाने वाले ने फिल्म का नाम चेंज करने का अर्जी दी है। अब देखते है आगे क्या होता है।

Related News