कपिल शर्मा शो में अली असगर दादी की भूमिका निभाने के बाद वह बहुत प्रसिद्ध और एक घरेलू नाम बन गए। बता दे की, दादी के अलावा, अभिनेता ने शो में विभिन्न महिला हास्य भूमिकाएँ निभाईं। अभिनेता को आखिरी बार झलक दिख ला जा में देखा गया था। अभिनेत्री ने महिला किरदारों को निभाते हुए अपने असंतोष पर खुल कर बात की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस घटना के बारे में बताते हुए कॉमेडियन ने कहा, “एक दिन जब हम शनिवार को खाना खा रहे थे, हमने एक विज्ञापन देखा जिसमें कहा गया था कि 'अली और (एक अन्य अभिनेता) एक साथ काम कर रहे हैं। अली जहां 'बहू' के रूप में नजर आएंगे, वहीं दूसरा अभिनेता एक पुलिस वाला होगा। मेरे बेटे ने मेरी तरफ देखा और पूछा, 'आपको और कुछ आता नहीं है?'

कॉमेडियन ने आगे कहा, "मैंने पूछा, 'क्यों? क्या हुआ?' और, उसने मुझसे कहा, 'स्कूल में सब मुझे चिढ़ाते हैं'। मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया और जब रविवार के एपिसोड में मैंने फिर से एक महिला के रूप में अभिनय किया, तो उसने (नुयान) ) बाहर चला गया। तभी मुझे एहसास हुआ कि शायद मुझे यह नहीं करना चाहिए। (तब से) मैं काम से इनकार करता रहा। नौ महीने तक, मैं बिना काम के रहा क्योंकि मुझे यह काम ही मिल रहा था।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अली असगर की बेटी अदा असगर ने झलक पर चलाए गए एक वीडियो में कहा, "हमारे स्कूल के दोस्त हमें चिढ़ाते थे, बता दें कि आपकी दो मां हैं। वे 'दादी का बेटा (दादी का बेटा), दादी की बेटी (दादी की बेटी), बसंती आदि कहते हुए टैटू बनवाते थे। वह दूसरों को हंसाने के लिए खुद का मजाक उड़ाते थे। यह हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं होता है।

Related News