' बिग बॉस 15 ' पर बना संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है. कार्यक्रम की कम टीआरपी को लेकर निर्माता पहले से ही चिंतित थे। जैसे ही दर्शकों ने शो से मुंह मोड़ लिया, निर्माता दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के प्रयास करते नजर आए। इसके एक हिस्से के रूप में, निर्माताओं ने कार्यक्रम में मराठी बिग बॉस सीजन 2 के सदस्य अभिजीत बिचुकले को लाने का फैसला किया था। कार्यक्रम में भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के साथ अभिजीत देवोलीना को एंट्री करनी थी। हालांकि कार्यक्रम में जाने से पहले बिचुकले राज्याभिषेक के लिए चला गया है.

नेटिज़न्स अभिजीत, रश्मि और देवोलीना को वाइल्ड कार्ड मेंबर के तौर पर 'बिग बॉस 15' में जाना था। इससे पहले अभिजीत को कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन में रखा गया था। हालांकि, यह पता चला है कि बिचुकले को कोरोनरी हृदय रोग हो गया है। इसलिए उनका 'बिग बॉस 15' में जाने का सपना अब एक सपने के सच होने जैसा है. अब बिचुकले की जगह राखी सावंत लेंगी जो कार्यक्रम में एंट्री करेंगी और दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। राखी की गर्लफ्रेंड और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फ ​​जावेद ने ऐलान किया है कि वह इस इवेंट में शिरकत करेंगी। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।

सूत्रों के मुताबिक राखी को फिलहाल क्वारंटाइन किया जा रहा है। क्वारंटाइन डे खत्म होने पर राखी देवोलीना और रश्मि के साथ घर में एंट्री करेंगी। राखी के क्वारंटाइन होने के कारण देवोलीना और रश्मि को भी घर में घुसने से रोक दिया गया है। हालांकि बिचुकले का घर जाने का सपना चकनाचूर हो गया है।

Related News