एरिका जे फर्नांडिस कई लोकप्रिय सीरियल में नजर आ चुकी हैं। मगर इन दिनों एरिका के पास कोई काम नहीं है और इसके पीछे की वजह उनका एक फैसला है, जिसकी वजह से उनके हाथ से ऑफर निकल रहे हैं.बीते दिनों एरिका फर्नांडिस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन में नजर आई थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस सीरियल में वह प्रेरणा का किरदार निभाती नजर आई थीं। मगर 'कसौटी जिंदगी की' के पहले पार्ट को जितनी लोकप्रियता मिली, दूसरे पार्ट को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली. यह सीरियल जैसे ही खत्म हुआ और तब से एरिका बेरोजगार है। एरिका जे फर्नांडिस अब अपने किरदार के साथ कुछ प्रयोग करना चाहती हैं, वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रतिभा को आजमाना चाहती हैं, मगर इसके लिए उन्हें एक बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा है, जिसके आगे वह ओटीटी की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं।

एरिका बोल्ड सीन से परहेज करती हैं और वह इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं. एरिका जे फर्नांडिस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह वेब सीरीज का हिस्सा बनना चाहती हैं मगर बोल्ड सीन की वजह से वह झिझकती हैं। एरिका ने यह भी कहा कि उन्हें इस समय कई ऑफर मिल रहे हैं लेकिन वह एक ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं जिसमें वह सहज हों।

Related News