बिग बॉस हमेशा की तरह नए सीज़न की आधिकारिक शुरुआत से बहुत पहले मीडिया का ध्यान आकर्षित कर रहा है। सलमान खान अपने 16वें सीजन में विवादास्पद शो को होस्ट करेंगे। दबंग खान पिछले 13 सालों से इस शो की मेजबानी कर रहे हैं और इस साल फिर से करेंगे। उन्होंने कथित तौर पर कई बार शो छोड़ दिया है, लेकिन किसी भी रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की गई थी।

जैसे-जैसे बिग बॉस 16 नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे सेलेब्रिटीज की लिस्ट बढ़ती जा रही है, जिनके नाम विवादित घर में उम्मीदवार के रूप में प्रवेश करने की उम्मीद है। होस्ट सलमान खान के बारे में जो अफवाहें चल रही हैं, उनके अनुसार, हमें निर्माताओं द्वारा सीजन और इसके प्रतियोगियों की आधिकारिक घोषणा करने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। सलमान खान बिग बॉस 16 के लिए कितना चार्ज करेंगे इस बात को लेकर भी कई अपवाहें सुनने में आ रही है।

सलमान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी स्वीकार किया कि हर बार जब वह शो छोड़ने की योजना बनाते हैं, तो निर्माता उन्हें मनाने में कामयाब हो जाते हैं और वह होस्ट के रूप में लौट आते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि इस बार चीजें बदल गई हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, होस्ट की फीस तीन गुना तक बढ़ सकती है। आपने सच में सही सुना! 16वें सीजन के लिए सुपरस्टार ने तीन गुना फीस मांगी है।

टेलिचक्कर की एक रिपोर्ट कोइमोई के अनुसार, "सलमान ने तीन गुना बढ़ोतरी की मांग की है, यह देखते हुए कि पिछले कुछ सीज़न में उन्हें बड़ी बढ़ोतरी नहीं मिली है और इस बार वह इस बात पर अड़े हैं कि जब तक उन्हें इतनी राशि नहीं मिलती है तो वह इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।"

अगर ये रिपोर्ट्स सच हैं, तो सलमान खान को बिग बॉस 16 की मेजबानी के लिए कुल 1050 करोड़ रुपये का भुगतान प्राप्त हो सकता है क्योंकि बिग बॉस 15 की मेजबानी के लिए उनकी फीस लगभग 350 करोड़ थी। कोई पुष्टि प्रदान नहीं की गई है, इसलिए हम अधिक अपडेट की प्रतीक्षा करेंगे।

Related News