सीजन के पहले मेहमान का जल्द ही बिग बॉस 16 में स्वागत किया जाएगा। तंजानिया का एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर किली पॉल शो में शामिल होने वाले सबसे नए स्टार हैं। हालाँकि इसके बारे में खबरें पहले ही सार्वजनिक रूप से प्रसारित हो चुकी हैं, फिर भी चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने इसका एक प्रोमो पोस्ट किया है। वीडियो में किली पॉल को बिग बॉस 16 के घर में शानदार एंट्री करते देखा जा सकता है। जैसे ही वह घर में प्रवेश करते है, बिग बॉस उन्हें बधाई देते है और अन्य सदस्य उत्साह से ताली बजाते हैं।

वह तू चीज बड़ी है मस्त मस्त की धुन पर नाचकर घर में प्रवेश करते है।

इस से पहले कई रिपोर्ट्स में कहा गया था “इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल, जो इस समय भारत में हैं, एक विशेष सेगमेंट के लिए बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे। अब्दु रोजिल और एमसी स्टेन के बीच एक टास्क होगा। टास्क को किक-स्टार्ट करने के लिए किली घर में एंट्री करेंगे। वह बीबी 16 के घर में नाचते और रील बनाते नजर आएंगे।'

इससे पहले, किली पॉल, जो अक्सर लोकप्रिय भारतीय गीतों के लिए अपने वीडियो लिप-सिंक के साथ इंटरनेट पर धमाल मचाते हैं, उन पर चाकू से हमला किया गया और कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें लाठी से पीटा।


इंटरनेट सेंसेशन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह अपने अंगूठे पर पट्टी और पैरों पर चोटों के साथ एक स्ट्रेचर के साथ बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो के नीचे उन्होंने लिखा था, 'लोग मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं लेकिन भगवान हमेशा मुझे ऊपर उठाएंगे। मेरे लिए दुआ कीजिए।'

एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने इस घटना के बारे में विवरण साझा करते हुए लिखा था, "खुद का बचाव करने के आंदोलन में 5 लोगों ने मुझ पर हमला किया था, मेरे दाहिने हाथ के पैर का अंगूठा चाकू से घायल हो गया था और मुझे 5 टांके लगे थे और मुझे लाठियों से पीटा गया था। लेकिन भगवान का शुक्र है कि दो लोगों को पीटने के बाद मैं अपना बचाव कर पाया, लेकिन मैं पहले से ही घायल था मेरे लिए प्रार्थना करो।"

Related News