सामंथा के लिए 2021 मुश्किल रहा है, खासकर व्यक्तिगत मोर्चे पर। उसने और नागा चैतन्य ने अपूरणीय मतभेदों पर अपनी चार साल की शादी को समाप्त कर दिया। फिल्म कंपेनियन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सामंथा को यह बताने के लिए कहा गया कि 2021 उनके लिए कैसा था। अभिनेत्री ने कहा, "मोटा," और हम और अधिक सहमत नहीं हो सके। अभिनेत्री अलग होने के बाद अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रेरक और प्रेरणादायक उद्धरण साझा करती रही है।

2 अक्टूबर को सामंथा और नागा चैतन्य ने रास्ते अलग कर लिए और अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। तीन साल तक डेटिंग करने और चार साल शादी करने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। हालांकि दोनों ने अलग होने के कारणों का खुलासा नहीं किया।

फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में, सामंथा को वर्ष, 2021 का वर्णन करने के लिए कहा गया था। उसने कहा कि यह कठिन था। वीडियो में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, तापसी पन्नू, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदर्श गौरव जैसे अन्य कलाकार भी थे।अपने अलग होने की घोषणा के बाद, सामंथा पर शादी से बाहर अफेयर्स और कई बार गर्भपात करने का आरोप लगाया गया था। हालांकि, अभिनेत्री ने कड़े शब्दों में इन अफवाहों पर विराम लगा दिया। उसने लिखा कि उन पर व्यक्तिगत हमला अथक रहा है।

Related News